सुमेरपुर : पीएम मोदी बोले ‘अब मैं देखूंगा मां-बेटे को कौन बचाएगा’

राजस्थान के सुमेरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा, नेशनल हेराल्ड मामले में दोनों मां-बेटा जमानत पर जेल से बाहर आए हैं ‘अब मैं देखता हूं कि इन मां-बेटे को कौन बचाता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पहले अपनी चार पीढ़ियों का जवाब दे इसके बाद बीजेपी सरकार से 4 साल का जवाब मांगे।

Praveen Togadia : भाजपा ने कराई बुलंदशहर की घटना

सोने का चम्मच लेकर पैदा

नरेंद्र मोदी ने कहा कांग्रेस पार्टी राजस्थान में चुनाव हार चुकी है। अब उसके नेता इस फिराक में लगे हैं कि हार का ठीकरा नामदार के सिर पर ना फूटे। मैं नामदार की तरह कोई सोने का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ हूं मैंने गरीबी को नजदीक से देखा है। इंदिरा पीएम थी, राजीव पीएम थे लेकिन सोनिया रिमोट कंट्रोल पीएम थी। कांग्रेस ने जो काम नहीं किए आज वो उसका हिसाब भी मुझसे मांग रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा मैं कांग्रेस के नामदार को चुनौती देता हूं कि वे बिना पर्चा हाथ में लिए सिर्फ क्रमवार कांग्रेस अध्यक्षों का नाम ही बता दें।

GSAT 11 : सबसे भारी सेटेलाइट लांच

भाजपा की जीत का डंका

पीएम मोदी ने कहा राजस्थान की जनता ने भाजपा को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है। हम सभी लोग एक-एक घर पहुंचेंगे और प्रत्येक मतदाता से मिलेंगे। हम तबतक नहीं रुकेंगे जबतक बीजेपी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराकर राजस्थान में भाजपा की जीत का डंका न बाजवा दें।

BJP MP पर मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *