राम मंदिर के लिए भी 56 इंच का सीना दिखाएं पीएम मोदी : Uddhav Thackeray

अयोध्या। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शिवसेना प्रमुख Uddhav Thackeray उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राम नगरी अयोध्या के सरयू तट के किनारे स्थित प्रसिद्ध लक्ष्मण किला मंदिर परिसर में आयोजित आशीर्वाद उत्सव और सम्मान समारोह में सपरिवार शिरकत की। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने खुले मंच से घोषणा की है कि उन्हें राम मंदिर को लेकर कोई राजनीति नहीं करनी और ना ही वह राम मंदिर निर्माण का श्रेय लेना चाहते हैं। उद्धव ठाकरे ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कहा है कि सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए इसके लिए शिवसेना और उसके सभी सांसद सरकार का समर्थन करेंगे।

शिवसेना प्रमुख Uddhav Thackeray ने

मंच पर मौजूद अयोध्या के शीर्ष संतों की उपस्थिति में शिवसेना प्रमुख Uddhav Thackeray उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब देश का हिंदू समाज चुप नहीं बैठने वाला है। अब अयोध्या में हर हाल में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

सभी को प्रयास करना चाहिए उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि सीना बड़ा होने से कुछ नहीं होता सीने में दिल होना चाहिए और केंद्र सरकार भगवान राम का मंदिर बनाने का बड़ा दिल दिखाए अब राम मंदिर के लिए देश का हिंदू इंतजार नहीं कर सकता अब हर हाल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए और अगर इसके लिए आवश्यकता है तो सभी को एक साथ आकर इसके लिए प्रयास करना चाहिए।

मंच से सभा समाप्त करने के बाद शिवसेना प्रमुख ने परिवार समेत सरयू आरती घाट पर माँ सरयू की आरती उतारी।इससे पूर्व कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने मंच से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके परिवार सहित सभी शिवसैनिकों का स्वागत करते हुए कहा कि मेरा आशीर्वाद उद्धव ठाकरे के साथ है और हमारी यह मनोकामना है कि वह जल्दी से जल्दी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराएं ।
मंच पर उपस्थित संतों में महंत राजकुमार दास,निर्वाणी अनि अखाड़े के महंत धर्मदास, दिगम्बर अखाड़े के महंत सुरेश दास, आचार्य सतेंद्र दास, भरत दास, महंत मुरली दास सहित,शिवसेना कर राज्यसभा सांसद संजय राउत, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिन्दे सहित हज़ारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *