पुलिस को इज्तिमा के बारे में अंधेरे में रखा गया : भोला सिंह

बुलंदशहर। कल भड़की हिंसा के बाद यहां के स्थानीय सांसद भोला सिंह ने हिंसा फैलने के पीछे इज्तिमा Ijtema को इसकी मुख्य वजह बताया है। सांसद भोला सिंह ने एक चैनल के माध्यम से बताया बताया, यहां लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह नियंत्रण में था। लेकिन इज्तिमा को लेकर पुलिस को अंधेरे में रखा गया जिसकी वजह से हिंसा फैली। उन्होंने कहा कथित तौर से गौकशी की बात सामने आने पर हिंसा भड़की जिसे शांत कराने पहुंचे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के प्रति लोगों का गुस्सा भड़क गया जो लोगों के आक्रोश का शिकार बन गए।

Hanumangarh : कांग्रेस हरी व लाल मिर्च का अंतर समझें – नरेंद्र मोदी

4 लोगों को गिरफ्तार

ज्ञातव्य हो सोमवार बुलंदशहर में भड़की हिंसा के बाद एक पुलिसकर्मी सुबोध कुमार और एक युवक की मौत हो गयी थी। इस मामले में पुलिस टीम ने रातभर महाव और चिंगरावठी गांव में छापेमारी किया।

इस मामले में और अधिक जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार को हुई हिंसा के मामले में स्याना क्षेत्र से अबतक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूंछतांछ की जा रही है।

फ़िलहाल पुलिस चश्मदीदों और वायरल हो रही वीडियो के आधार पर छापेमारी कर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुयी है। इस मामले में  70 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है जिसमें से 25 लोगों को नामजद किया गया है।

Indian Navy Day : भारतीय नाैसेना शानदार सफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *