Raja Bhaiya ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान

लखनऊ। कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया Raja Bhaiya ने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी। नई पार्टी के रजिस्ट्रेशन के लिए वह चुनाव आयोग में आवेदन भी कर चुके हें। राजा भैया ने एक पत्रकारवार्ता में कहा कि वह राजनीति में 25 वर्ष पूरे कर चुके हैं और निर्दलीय राजनेता और विधायक होने की वजह से उन्होंने अपनी एक अलग पार्टी बनाने का फैसला किया है।

Raja Bhaiya 30 नवंबर को

खबरों के मुताबिक, Raja Bhaiya राजा भैया 30 नवंबर को लखनऊ में अपने सम्मान समारोह के दौरान अलग दल की घोषणा करेंगे। एमएलसी कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने चित्रकूट में कहा कि नई पार्टी का नाम जनसत्ता दल होगा। उन्होंने कहा यह दल गरीबों, मजलूमों व आम जन की आवाज बनेगा।

रजत जयंती समारोह में भारी जनसैलाब जुटाकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुटे राजा भैया के करीबी विधान परिषद के सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी बुधवार को धर्मनगरी चित्रकूट के दौरे पर पहुंचे।

यहां अक्षय प्रताप ने कहा कि आम जनता के स्वाभिमान व सम्मान के लिए राजा भैया नई पार्टी का गठन कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में किसी दल के साथ गठबंधन से उन्होंने इंकार किया।पत्रकार वार्ता के दौरान राजा भैया के साथ हाजी मुन्ना, डॉ के एन ओझा, मुन्ना जी, अक्षयप्रताप सिंह व पूर्व सांसद कौशाम्बी शैलेंद्र कुमार भी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *