Rice Millers ने समस्याओं को लेकर डीएम को दिया ज्ञापन

रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रान्तीय उपाध्यक्ष बसन्त सिंह बग्गा की अगुवाई में जिले के Rice Millers राइस मिलर्सो ने जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन दिया। जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में कहा गया है कि चावल परिवहन भाड़ा में सरकारी रेट और मार्केट रेट में काफी अन्दर है।

Rice Millers एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष

राइस मिलर्स Rice Millers एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मंजीत सिंह ने बताया कि राइस मिलर्स की समस्याओं के बाबत मुख्यमन्त्री को सम्बोधित एक प्रार्थना-पत्र 31 अक्टूबर एवं 17नवम्बर को अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को बैठक कर दिया गया था। तत्पश्चात् 20नवम्बर को राइस मिलर्स एसोसिएशन के प्रान्तीय संगठन एवं मुख्य सचिव अनूप चन्द्र पाण्डेय के मध्य हुई वार्ता में मुख्य सचिव द्वारा माँगों को स्वीकार करते हुए दो दिन का समय माँगा था।

किन्तु अवकाश आदि हो जाने के कारण अभी तक हमारी माँगों का निराकरण नहीं हो पाया है। रायबरेली राइस मिलर्स एसोसिएशन ज्ञापन के माध्यम से मांग किया है कि प्रान्तीय संगठन एवं मुख्य सचिव के मध्य हुई वार्ता के अनुसार चार-पाँच दिनों में निराकरण अवश्य निकाले।

उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी से माँग किया है कि रायबरेली राइस मिलर्सो की समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए उन्हें चार-पाँच दिन का समय उपलब्ध कराया जाए, जिससे कि राइस मिलर्स अनुबन्ध कर मिलिंग का कार्य सुचारू रूप से सम्पन्न कर सकें। ज्ञापन देने वालों में विनय शंकर शुक्ला, अनुराग अग्रहरि, पवन सिंह, विजय गुप्ता, कमल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *