Road accident : ट्रको के बीच दबी कार, दो की मौत

लखनऊ। फैजाबाद नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क दुर्घटना Road accident में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि कार पर सवार 12 साल की मासूम बच्ची समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Road accident शुक्रवार देर रात हुआ

यह सड़क हादसा Road accident शुक्रवार देर रात हुआ। फैजाबाद जिले के थाना व कस्बा रुदौली के सर्राफा बाजार निवासी 52 साल के महेश गुप्ता बीते दिनों में बीमार हुए थे। वे अपना इलाज कानपुर के नौबस्ता आवास विकास निवासी रिश्तेदार के यहां रहकर वहीं के एक निजी अस्पताल में करा रहे थे।
2 दिन पहले महेश को अस्पताल से छुट्टी मिली थी और वह शुक्रवार को वापस रुदौली लौट रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी आशा गुप्ता, रिश्तेदार जीतू गुप्ता, 12 साल की लक्ष्मी, मुन्ना गुप्ता, आयुष गुप्ता भी थे। कार गुरुदीन उस रामसेवक निवासी कुलगांव थाना महाराजगंज कानपुर चला रहा था। शुक्रवार की रात करीब 12ः00 बजे तेज रफ्तार कार लखनऊ फैजाबाद हाईवे पर सफदरगंज थाना क्षेत्र में दादरा के पास पहुंची तो कार के सामने एक ट्रक जा रहा था।

दूसरा बड़ा ट्रक भी तेजी से

जबकि कर के पीछे एक दूसरा बड़ा ट्रक भी तेजी से आ रहा था। इस दौरान अचानक आगे वाली ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक ली। ट्रक के ब्रेक लेते ही कार चालक थोड़ा हड़बड़ा गया और उसने भी जैसे ही ब्रेक ली पीछे से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मारी। जोरदार टक्कर से कार सामने वाले ट्रक में टकराई। हालात यह हुए कि कार दोनों ट्रकों के बीच में बुरी तरह से पीस सी गयी। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मच गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची भी नजारा देखकर दंग रह गई। भारी मशक्कत के बाद कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें महेश गुप्ता और कार के चालक गुरुदीन उर्फ रामसेवक की मौत हो चुकी थी।
पुलिस ने बाकी लोगों को जिला अस्पताल भेजा। जहां से सभी को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस दर्दनाक घटना को देखकर लोगों के कलेजे कांप उठे। बाराबंकी पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *