नेशनल हाईवे पर सड़क दुर्घटना, शिक्षक घायल

चाचौड़ा। चाचौड़ा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे के फोरलेन पर बरखेड़ी तेरह पर एक अज्ञात वाहन ने कुदारा गांव से पढ़ा कर बीनागंज अपने घर आ रहे शिक्षक नारायण सिंह भिलाला की मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स में पीछे से टक्कर मारी जिससे वह गंभीर घायल हुए।

नेशनल हाईवे पर हुई इस घटना के बारे में

नेशनल हाईवे पर हुई इस घटना के चश्मदीद रतन बंजारा निवासी बरखेड़ी ने बताया कि अज्ञात वाहन द्वारा शिक्षक नारायण सिंह भिलाला की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जैसे ही मैंने देखा तो पुलिस को सूचना की सूचना के कुछ समय बाद मौके प र100 डायल पहुंचकर घायल को बीनागंज अस्पताल लाया गया वहां घायल का प्राथमिक उपचार किया गया।

ये भी पढ़ें :-Madhopur : विवाहिता की संदिग्ध मौत

अन्य खबर

ट्रक ने मारी ट्रक को टक्कर, एक की मौत

चाचौड़ा। चाचौड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पेंची के समीप प्रातः 3:30 पर गुना से इंदौर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 14 वी पी 2689 ने आगे जा रहे ट्रक पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिसमें पीछे चल रहे ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई क्लीनर घायल हुआ घायल को ग्रामीणों ने प्राथमिक उपचार के लिए बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया स्वास्थ्य केंद्र से घायल को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया ग्रामीणों ने बताया कि सुबह-सुबह ट्रक चालक अपने ट्रकों को तेज स्पीड में चलाते हैं जैसे ही नींद का झोंका आया तो ट्रक चालक ने आगे जा रहे ट्रक में टक्कर मारी दोनों ट्रक की टक्कर में मृतक योगेश सपेरा पिता देवीलाल सपेरा उम्र 25 वर्ष निवासी मुरैना की मौके पर ही मौत हो गई साथ में क्लीनर महेंद्र कडेरे पिता कन्हैया कडेरे उम्र 45 वर्ष निवासी मुरैना गंभीर रूप से घायल हुआ।

 

विष्णु शाक्यवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *