Shivgarh : मिश्रा गुट व्यापार मंडल में शैलेन्द्र बने अध्यक्ष,धर्मेंद्र महामंत्री

रायबरेली। उद्योग व्यापार मंडल मिश्रा गुट के जिलाध्यक्ष आशीष द्विवेदी द्वारा Shivgarh शिवगढ़ बाज़ार में व्यापारियों की बैठक की गयी जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ व्यापारी जेपी जायसवाल व हरिमोहन सिंह द्वारा संयुक्त रूप से की गयी। बैठक के दौरान इकाई गठन पर विस्तार से चर्चा की गयी व प्रस्ताव किया गया की संगठन की कमान युवा हांथों में सौपी जाये।

Shivgarh में हुई बैठक में

शिवगढ़ Shivgarh में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष आशीष द्विवेदी ने उपस्थित व्यापारियों द्वारा सर्वसम्मति से प्राप्त निर्णय के आधार पर इकाई अध्यक्ष पद पर शैलेन्द्र गुप्ता के साथ ही महामंत्री के रूप में धर्मेन्द्र सिंह व सोमेंद्र सिंह को व्यापार मंडल का कोषाध्यक्ष मनोनीत किया एवं नवगठित इकाई के संरक्षक जेपी व हरिमोहन सिंह को जिला इकाई से सम्बद्ध करते हुये जिला उपाध्यक्ष बनाये जाने की घोषणा की। साथ ही नवमनोनीत पदाधिकारियों को पंद्रह दिन का समय देते हुये संगठन विस्तार करने को कहा।

श्री द्विवेदी ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा की सेवा की राजनीति में दलालों का कोई स्थान नहीं, व्यापारी हितों के संघर्ष में मिश्रा गुट व्यापार मंडल आपके कंधे से कन्धा मिलाकर चलने के वचन का निर्वाहन करेगा। जिलामहामंत्री जीतेन्द्र सिंह ने शिवगढ़ के व्यापारियों को बधाई एवं नव मनोनीत पदाधिकारियों को शुभकामनाएं प्रेषित की व् कहा की वह दिन दूर नहीं जब जनपद की बाज़ारों से दलाली व्यवस्था का समापन जिलाध्यक्ष आशीष द्विवेदी द्वारा किया जायेगा, हम सौभाग्यशाली हैं की संगठित व्यापारी समाज के संघर्ष में हम उनके साथ हैं।

अध्यक्ष का दायित्व सौपें जाने के

इकाई अध्यक्ष शैलेन्द्र गुप्ता ने अध्यक्ष का दायित्व सौपें जाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया व कहा की जुझारू व स्वच्छ क्षवि के व्यापारियों को संगठन में स्थान देना प्राथमिकता होगी, व्यापारी का दोहन नहीं सेवा हमारा मन्त्र होगा। बैठक का संचालन नवमनोनीत महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह द्वारा किया गया।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष सतीश चंद्र वर्मा, दुर्गेश कश्यप, विनोद कुमार, अनिल कुमार, शिवनाथ, शिवबालक सिंह, सुधीर कुमार, राकेश कुमार, जीतेन्द्र अवस्थी, अनुज सिंह, अजीत सिंह, राकेश सोनकर, सोनू सोनी, शानू सोनी, मो. इरफ़ान, राहुल गुप्ता, भानू शुक्ला, विनय पाण्डेय, राजू गुप्ता, रामलखन पाल, विनोद सिंह, टिंकू सिंह, अंकित सिंह आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *