15 साल से सांसद रहे राहुल नहीं खुलवा पाए एक CT स्कैन सेंटर : स्मृति ईरानी

अमेठी दौरे पर आयी स्मृति ईरानी ने क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अमेठी के विकास के लिए आजतक कुछ नहीं किया। केंद्रीय मंत्री ने अपने दौरे के दौरान अमेठी जिला चिकित्सालय में निःशुल्क CT स्कैन सेंटर का उदघाटन किया।

अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास के कोई काम नहीं

स्मृति ईरानी ने कहा आजादी के बाद अमेठी में पहला सिटी स्कैन सेंटर आना इस बात का संकेत है कि राहुल गांधी ने अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास के लिए कोई काम नहीं किया। स्मृति ईरानी ने कहा 15 साल तक जो यहां से सांसद रहा हो वो एक सीटी स्कैन सेंटर तक नहीं खुलवा पाया।

स्मृति ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल विकास को लेकर भाजपा की सरकार पर अक्सर तंज करते हैं,लेकिन उन्होंने खुद अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास के कोई काम नहीं किया।

5000 गरीबों में बांटे कंबल

स्मृति ईरानी ने राजेश मसाला फैक्ट्री द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राघवराम विद्यापीठ की आधारशिला रखी और 5000 गरीबों में कंबल बांटे। स्मृति ईरानी ने राजेश मसाला फैक्ट्री की तरफ से दिए गए 1 करोड़ रूपये का चेक राघव राम सेवा संस्थान को सौंपा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि गांधी परिवार लंबे समय से यहां का प्रतिनिधित्व कर रहा है लेकिन उसने यहां की समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *