Social न्याय यात्रा दिल्ली रवाना,अखिलेश ने दिखाई हरी झण्डी

लखनऊ। Social ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं ‘ साइकिल यात्रा को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने आज सैफई में हरी झंडी दिखाकरदिल्ली के लिए रवाना किया। इस यात्रा की शुरूआत 27 अगस्त 2018 को गाजीपुर से हुई थी और इसका समापन 23 सितम्बर 2018 को जंतर-मंतर दिल्ली में होगा। साइकिल यात्रा के आयोजक इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सर्वश्री अभिषेक यादव, आदिल हमजा और चंद्रशेखर चैधरी हैं।

Social न्याय साइकिल यात्रा के अवसर पर

‘सामाजिक Social न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं साइकिल यात्रा इस अवसर पर धर्मेन्द्र यादव सांसद, तेज प्रताप सिंह सांसद, राम सिंह शाक्य पूर्व सांसद, प्रदीप यादव पूर्व सांसद, राजू यादव विधायक तथा अरविन्द यादव एमएलसी भी उपस्थित थे।

सैफई में साइकिल चलाकर आए सैकड़ों नौजवानां और उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय यात्रा के माध्यम से हम लोगों को सावधान करना चाहते हैं। भाजपा ने देश में जातियों के बीच नफरत फैलाने का काम किया है। हम चाहते हैं कि सबको आबादी के अनुपात में हक और सम्मान दिया जाए। किसी का हक न छीना जाए। सबको न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि सन् 2019 का चुनाव बड़ी परीक्षा है। 2019 का चुनाव ही 2022 का रास्ता खोलेगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि देश में लोकतंत्र पूरी तरह खतरे में है। भाजपा ने नोटबंदी और जीएसटी लगाकर एक झटके में करोड़ों लोगों को बेरोजगार बना दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा हर तिकड़म अपनाएगी। नई-नई पार्टी बनवाएगी। भाजपा के तमाम एजेंट प्रदेश में घूमने लगते है। इनसे सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर लोग भाजपा की चालों से सावधान न हुए तो बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

 

One thought on “Social न्याय यात्रा दिल्ली रवाना,अखिलेश ने दिखाई हरी झण्डी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *