Cycle Yatra : दिल्ली के लिए कूच, मिली हरी झंडी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की सामाजिक न्याय व प्रजातंत्र बचाओ Cycle Yatra साइकिल यात्रा आज दिल्ली की ओर कूच करेगी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और महासचिव रामगोपाल यादव 14 सितंबर को सैफई में झंडी दिखाकर साइकिल यात्रा को दिल्ली के लिए रवाना करेंगे।

Cycle Yatra : गांव-गांव तक समाजवादी नीतियां

बता दें, यह साइकिल यात्रा इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अभिषेक यादव, आदिल हमजा और चंद्रशेखर चौधरी के नेतृत्व में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भाजपा की गलत नीतियों को उजागर करने के साथ साइकिल यात्राएं समाजवादी पार्टी की नीतियों व समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाने में कामयाब रही।

आशीष यादव के नेतृत्व में जौनपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में 07 सितम्बर से साइकिल यात्रा ‘प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं चल रही है‘ जिसका समापन 15 सितम्बर 2018 को होगा।

इसी क्रम में 27 अगस्त को गाजीपुर से प्रारंभ साइकिल यात्रा का समापन 23 सितंबर को जंतर मंतर दिल्ली में होगा। जिसके आयोजक रामवृक्ष सिंह हैं। इसी श्रंखला में 13 सितंबर को एक साइकिल यात्रा सहारनपुर से चलकर 23 सितंबर को दिल्ली में समाप्त होगी।

समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने दावा किया कि साइकिल यात्रा को जिस तरह से हर वर्ग खासतौर से युवाओं का समर्थन मिल रहा है उससे वर्ष 2012 जैसा ही माहौल बनता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *