राज्य मंत्री अतुल गर्ग मीडिया के सवालों पर भड़के

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री अतुल गर्ग मीडिया के सवालों पर बिगड़ गए। दरअसल, 9 अगस्त को साहिबाबाद के भाजपा विधायक सुनील कुमार शर्मा द्वारा एक पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा गया था। जिस पर अतुल गर्ग सहित मुरादनगर के विधायक अजीत पाल त्यागी के भी हस्ताक्षर हैं। इस पत्र के माध्यम से इन सभी के द्वारा सरकार को अवैध बिल्डरों पर हो रही कार्रवाई को लेकर एक सुझाव दिया गया। जो कहीं ना कहीं अवैध बिल्डरों को राहत देने की मंशा के तौर पर देखा जा रहा है।

पत्र के सवाल पर राज्य मंत्री

इसी पत्र के सवाल पर राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने पहले तो चिट्ठी में लिखी अपनी प्रमुख मांगों को कैमरे पर बयां किया। जिसके बाद उनसे अवैध इमारतों को बनने देने के पीछे दोषियों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बिल्डरों और अधिकारियों दोनों पर कार्रवाई किए जाने की बात कही।

वहीं जब उनसे बिल्डरों द्वारा की गई धांधली और बनाई गई अवैध इमारतों को लेकर सवाल किया गया तो उनके बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि धांधली किस जगह नहीं है, धांधली हर प्रोफेशन के अंदर है। व्यापार में भी धांधली है। तो धांधली केवल बिल्डर ही नहीं करते है। अच्छे और बुरे लोग सभी जगह पर हैं। वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कभी यह मामला नहीं उठाया गया कि किस तरह समाजवादी और बसपा सरकार के समय पर हिंडन नदी पर मिट्टी डालकर अवैध कब्जा करके उन पर मकान बना दिए गए। इन सभी मामलों का एक-एक कर हमारी सरकार संज्ञान ले रही है और सभी को ठीक किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-जेवर एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण पर अखिलेश ने लगाया आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *