Balraj Bhati : STF को मिली बड़ी सफलता,इनामी बदमाश को किया ढेर

नोएडा। UP पुलिस और स्‍पेशल टास्‍क फोर्स (एसटीएफ) को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। सुबह करीब 11:15 बजे नोएडा के सेक्‍टर 29 के चौराहे पर एसटीएफ और सुंदर भाटी गैंग के इनामी बदमाश Balraj Bhati बलराज भाटी के साथ हुए एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

कई राज्यों में तलाश थी Balraj Bhati की

सोमवार को गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों के सफाए के क्रम में पुलिस और एसटीएफ की यह बड़ी सफलता है। जानकारी के मुताबिक Balraj Bhati बलराज भाटी पर तीन राज्‍यों में ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित था। । यूपी में उस पर 50 हजार, हरियाणा और दिल्‍ली में उसपर 1-1 लाख रुपये का इनाम घोषित था।

एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि पिछले कई दिनों से कुख्यात बदमाश की तलाश में एसटीएफ घूम रही थी। सोमवार को सेक्टर 29 में बलराज के अपने साथियों के साथ होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसटीएफ अलर्ट हो गई और इलाके में घेराबंदी कर दी। जैसे ही एसटीएफ ने उन्हें घेरा तो बदमाशों ने एसटीएफ पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं और करीब 60 राउंड फायरिंग की। दोनों तरफ से तकरीबन एक घंटे तक फायरिंग होने के दौरान गोली लगने से बलराज घायल होकर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मुठभेड़ में बलराज के दो साथी भागने में सफल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *