Dr. Indu Subhash : छात्रों ने लिया नेत्रदान का संकल्प

लखनऊ। जयनारायण पी जी कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं को बुजुर्गों के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी के प्रति संवेदनशील बनाने के साथ जागरूक किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य प्रोफेसर एस.डी शर्मा जी ने की। कार्यक्रम की संयोजिका Dr. Indu Subhash के द्वारा छात्र-छात्राओं को गोल्डन एज सम्मान शपथ कार्यक्रम के साथ नेत्रदान संकल्प भी कराया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के आचार्य डॉ विजयराज, डॉ देविका शुक्ला, डॉ पायल गुप्ता आदि अन्य उपस्थित रहे ।

Dr. Indu Subhash : बुजुर्गों के प्रति प्रेम व आदर

छवि शांति धाम वृद्धाश्रम में स्थित गोल्डन एज क्लब के सदस्यों के मध्य अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के उपलक्ष्य में संस्था के दादा-दादी क्लब के सदस्यों के द्वारा रंगारंग खुशियों की महफ़िल का आयोजन किया। जिसमें धाम के सदस्य अल्पनाकीर्ति, भावना, कुसुम गौर आदि ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया व खूब पुरानी फिल्मों के गाने गाए।

इस मौके पर धाम निवासी बनर्जी दादा ने बांसुरी वादन किया। क्लब के सदस्य पीयूष ने मिमिक्री करके सबका दिल जीत लिया। सुलेखा , नेहा , गिरिराज , आयुष ,पूजा अजय आदि ने अंताक्षरी में भाग लिया। संस्था की प्रमुख डॉ इन्दु सुभाष ने बताया कि युवाओं में बुजुर्गों के प्रति प्रेम व आदर उत्पन्न करने के लिए संस्था निरंतर प्रयासरत है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *