जाने आखिर क्यों Tej Pratap Yadav ने छोड़ा सरकारी बंगला

बिहार। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री Tej Pratap Yadav भूतों के डर से सरकारी बंगला छोड़ने की वजह से सुर्खि‍यों में इन दिनों आ गए। खास बात तो यह है की एक बयान में उन्होंने भूत भेजने वालों का रहस्य भी उजागर किया।

Tej Pratap Yadav के अनुसार ब‍िहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का हाथ

लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद अब उनके बड़े बेटे व राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री Tej Pratap Yadav ने देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला छोड़ द‍िया है। किन्तु बंगला छोड़ने की वजह काफी अनोखी बताई।उन्होंने कहा क‍ि ब‍िहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उनके पीछे भूतों को छोड़ दिया है। ऐसे में अब फाइनली उन्‍होंने इस भूत बंगले को छोड़ना ही मुनास‍िब समझा है।

वास्तु का सहारा,एक मंद‍िर भी बनावाया

खबरों की मानें तो तेजप्रताप यादव( Tej Pratap Yadav) ने इस बंगले में ‘वास्तु’ के हिसाब से बदलाव कराया है और बंगले का मुख्य द्वार बंद कर पिछले दरवाजे का इस्तेमाल कर रहे थे।

इसके अलावा बंगले के करीब एक मंद‍िर भी बनावाया था ज‍िसकी प्राण प्रतिष्ठा महाशिवरात्रि के दिन की गई थी।

मंत्री पद के दौरान मिला था यह बंगला

ज्ञात हो की तेज प्रताप यादव को यह सरकारी बंगला पिछली सरकार में स्‍वाथ्‍य मंत्री रहने के दौरान मिला था व मंत्री पद पर रहते हुए ही रहना था ।

नीतीश कुमार ने जब भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम कर सरकार का गठन क‍िया,उसके बाद पुराने मंत्रि‍यों से बंगले खाली कराने की प्रक्रिया शुरू हो गयी थी किन्तु तेज़ प्रताप यादव ने बंगला कहानी नहीं किया था।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *