The meat caught in the car on Mustafabad Road

Mustafabad Road : मुखबिर की सूचना पर कार में पकड़ा मांस

फिरोजाबाद। जसराना के Mustafabad Road मुस्तफाबाद रोड पर डायल 100-0676 को बड़ी सफलता मिली। किसी अज्ञात शख्स के सूचना के बाद डॉयल 100 ने कार को पकड़ लिया। पकड़ी गयी कार में मांस से भरे थैले रखे थे।

Mustafabad Road : पकडे गए लोगों ने थैलों में बताया नील गाय का मांस

जसराना के Mustafabad Road मुस्तफाबाद रोड पर डायल 100-0676 को बड़ी सफलता मिली। किसी ने इस नंबर की डायल 100 को सूचना दी कि किसी कार में मुस्तफाबाद रोड की ओर जेड़ा झाल से गाय का मांस आ रहा है। इस पर जेड़ा झाल से कार का पीछा करते हुये मुस्तफाबाद रोड पर मारूति सुजुकी कार संख्या यूपी 83 सी-0559 को पकड़ लिया। जिसमें चार युवक सवार थे जिनके पास पांच मांस से भरे थैले रखे थे।

कार के आगे डिस्कवर बाइक यूपी 83 एएल 8950 पर दो बाइक सवार सुरक्षा के लिहाज से चल रहे थे जिन्हे पकड़ लिया गया है। जबकि कार में सवार दो युवक फरार हो गये। पकड़े गये चारों युवकों के नाम फिरोजाबाद के शहवान पुत्र सलीम खां निवासी हरीपुर थाना रसूलपुर, ईशाद पुत्र रोहत अली निवासी ताड़ो वाली बगिया फिरोजाबाद, आफाक पुत्र इतरार निवासी मौहल्ला थाना दक्षिण क्षेत्र, सादाब पुत्र शब्बार निवासी किशन नगर थाना उत्तर हैं।

सभी की उम्र 25 से 30 के बीच है। डायल 100 की पकड़ने वाली टीम में चालक शिवकुमार चौहान,हेड कांस्टेबल ओमवीर सिंह, हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार हेड शामिल रहे। जिन्हें थाने ले जाया गया। मामले की जांच की जा रही है कि मांस गाय का है या किसी और का। युवकों का कहना है नीलगाय का मांस है।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

BJP ने प्रदेश का किया बेड़ा गर्क : अखिलेश

BJP ने प्रदेश का किया बेड़ा गर्क : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *