Election Campaign कर रहे रामगोविंद की अचानक खराब हुई तबियत

लखनऊ। एमपी में Election Campaign चुनाव प्रचार करने के लिए गये गए विधानसभा नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी की अचानक तबियत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि वह एमपी की निवाड़ी विधानसभा सभा से सपा प्रत्याशी नीरा यादव के चुनाव प्रचार के लिए गए थे और अचानक उन्हें सीने में दर्द की दिक्कत हुई। तभी उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता उन्हें आनन-फानन मध्य प्रदेश के ओरछा स्थित रामराजा अस्पताल में ले गए। यहां श्री चौधरी को प्राथमिक उपचार के बाद दतिया से एयर एंबुलेंस से गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल भेज गया।

Election Campaign के दौरान

राज्यसभा सांसद चंद्रपाल यादव ने बताया कि Election Campaign चुनाव प्रचार के दौरान अचानाक श्री चौधरी की तबियत खराब हो गईओरछा के रामराजा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में डॉ निर्देश जैन ने चौधरी को प्राथमिक उपचार के बाद मेदांता ले जाने की सलाह दी। इसके बाद बिना किसी विलंब किए चौधरी को दतिया एयरबेस से मेदान्ता ले जाया जा रहा है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से राम गोविंद चौधरी स्टार प्रचारक हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौधरी को ही प्रचार की कमान सौंपी है। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ने से समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। राम गोविंद चौधरी शनिवार से मध्य प्रदेश के दौरे पर थे, जहां वह आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बना रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *