भाजयुमो के जिलामंत्री को फोन पर मिली धमकी

महाराजगंज। कोतवाली क्षेत्र में अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा भाजयुमो के जिला मंत्री को फोन पर जान से मारने की धमकी दी जिससे क्षेत्र मे हड़कंप मच गया। जिला मंत्री ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर अभियोग पंजीकृत कराया है तो वहीं पुलिस की छापेमारी मे अभियुक्त फरार हो गए हैं।

भाजयुमो के जिला मंत्री सुनील मौर्या

बताते चलें कि सुनील मौर्या पुत्र राजू मौर्य भारतीय जनता पार्टी में युवा मोर्चा भाजयुमो के जिला मंत्री हैं रविवार की रात मे लगभग आठ बजे से लगातार उनके निजी मोबाइल नंबर पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी मिली।

उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर मे बताया है कि बबलू श्रीवास्तव के कहने पर चिंटू सिंह निवासी हसनपुर ने उन्हे गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है वहीं सुनील मौर्या की तहरीर पर बबलू श्रीवास्तव और चिंटू सिंह के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने अभियोग दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है तो वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष सरदार फत्ते सिंह, विद्यासागर अवस्थी, भूपेश मिश्रा, अनुज मौर्य आदि भाजपाइयों ने इस कृत्य की घोर निंदा की है व इस मामले मे सामिल अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी व कठोर कार्रवाही की मांग की है। वहीं मामले मे कोतवाल धर्मेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि सुनील मौर्या की तहरीर पर नामजद दो अभियुक्तों के विरुद्ध संबंधित धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया है जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाही की जायेगी।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

 

One thought on “भाजयुमो के जिलामंत्री को फोन पर मिली धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *