Farhat Naqvi को मिली जान से मारने की धमकी

तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए “ मेरा हक ” संगठन चलाने वाली केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन Farhat Naqvi को जान से मारने की धमकी मिली है। फरहत नकवी ने इसकी शिकायत जिला पुलिस से की है।

Farhat Naqvi को फोन पर दी धमकी

मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को जान से मारने की धमकी मिली है। जिला पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि उन्हे जान से मारने और तेज़ाब फेंक कर चेहरा खराब करने की धमकी दी गई है। फरहत नकवी ने बताया कि शेरगढ़ की रहने वाली साजदा बी उसके पास आई थी। जिसने उनसे अपने पति अहमद रज़ा खान के साथ विवाद की बात बताई थी।

जिसके बाद साजदा का पक्ष जानने के लिए फरहत नकवी ने जब उसे फोन किया तो उसने मिलकर अपना पक्ष रखने की बात कही थी। जिसके बाद पति अहमद रज़ा ने फरहत को फोन कर खुद को ऊंची पहुंच वाला व्यक्ति बताते हुए धमकी दी। फरहत ने बताया कि फोन पर उसे गन्दी गंदी गालियां दी और गोली मारने की धमकी दी इतना ही नहीं फरहत नकवी का कहना है कि अहमद रज़ा ने उसके ऊपर तेज़ाब डाल कर चेहरा खराब करने की धमकी दी है।

फरहत की शिकायत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अभिनन्दन सिंह (एसपी सिटी)

धमकी का यह नया वाक्या नहीं है

फरहत नकवी को इसके पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है। फरहत नकवी के खिलाफ तालीबानी एलान भी हो चुका है जिसमे फरहत नकवी की चोटी काटने वाले और उसे पत्थर मार कर देश बाहर निकालने वाले को 11786 रूपये एलान देने का एलान एक संस्था द्वारा किया जा चुका है।

लगातार मिल रही धमकियों के कारण फरहत नकवी की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने उन्हें एक सुरक्षा गार्ड भी मुहैया कराया है।

रवि गोकुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *