चुनाव मुद्दों पर नहीं समाज को बांटकर जीता जा रहा- सईदुल हसन

रायबरेली। शहर कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक तिलक भवन में शहर अध्यक्ष सईदुल हसन की अध्यक्षता में की गयी। शहर अध्यक्ष के निर्देश पर वार्ड कमेटियों की बैठक हुई जिसमें कई वार्ड अध्यक्षों ने वोटर लिस्ट में दर्जनों नाम गायब होने की समस्या से अवगत कराया।

आरएसएस की गलत नीतियों से भाईचारा नष्ट-सईदुल हसन

सदर विधान सभा समन्वयक रोहित सिंह ने बताया कि आगामी 14 व 28 तारीख को सभी बूथ कमेटिया बूथों पर रहें तथा मतदाताओ के नाम दर्ज कराए। साथ ही गलत नाम को सही करवाने में लोगों का सहयोग करें,यदि इस दौरान कोई समस्या आती है तो कमेटी को सूचित करें। बैठक को सम्भोधित करते हुए शहर अध्यक्ष सईदुल हसन ने सबसे पहले बापू की जन्म शताब्दी वर्ष पर आयोजित सांध्य फेरियो के सफल आयोजन पर धन्यवाद देते हुये कहा कि आल इंडिया कांग्रेस के दिये गये टास्क में मतदाताओ से सम्पर्क कर नए सदस्यों को जोड़ना शुरू कर दें।

श्री हसन ने कहा कि अब चुनाव मुद्दो पर नही हो रहा आज की वर्तमान सरकार ने राजनीति को सत्ता की लालच में तलाक, हलाला, हिन्दू मुस्लिम, हरिजन, गाय-गोबर जैसी बातो से समाज में दूरियां पैदा कर रही है। काला धन, लोकपाल, मंहगाई, रोजगार जैसे गंभीर मुद्दों पर यह सरकार बात नही कर रही है। अब समय कम है,जनसम्पर्क के माध्यम से आरएसएस की गलत नीतियों पर भाईचारे को नष्ट करने वाली सरकार के विचारो पर आक्रमण करना है और इस देश की संस्कृति को बचाना है।

ये रहे उपस्थित

इस मौके पर आशीष द्विवेदी, पंकज सोनकर, धीरज श्रीवास्तव, मुन्ना घोसी, एजाजुल हसन, मृत्युंजय शुक्ला, सत्येन्द्र श्रीवास्तव,राजेन्द्र सिंह पोपली,हाजी उस्मान,प्रमोद पाण्डेय,भूपेन्द्र सिंह,रेहान खान, सोनू खान, राजेश श्रीवास्तव, संजीव शुक्ला, जगदम्बा बाजपेई, सर्वोतम मिश्रा, वार्ड अध्यक्ष मो0 आरिफए, पवन त्रिवेदी, पुतान सोनकर, मनीष सोनकर, मो0 हुसैन, महेश्वर सिंह, राम जी मिश्र, अखिलेश मिश्र, दिनेश शुक्ला, मनोज श्रीवास्तव, सोनू श्रीवास्तव, नागेन्द्र तिवारी, माया देवी, अजीजुल हसन, अम्बरीश पटेल, नाजिम, मुकेश श्रीवास्तव, मीसम नकवी समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *