Kapila Agriculture Agro ने लॉंच किया अपना एफएमसीजी सेगमेंट

Kapila Agriculture Agro Ltd के एफएमसीजी सेगमेंट की लॉंचिंग यूपी की राजधानी लखनऊ के होटल दयाल पैराडाइज में पूरी भव्यता के साथ संपन्न हुई। लॉंचिंग के मौके पर विभिन्न स्थानों से कई डीलर व प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Kapila Agriculture Agro के तहत लगभग 130 उत्पादों के साथ बाजार में उतरी कंपनी

पशु आहार के क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा ब्रांड बन चुके कपिला कृषि उद्योग लिमिटेड ने एफएमसीजी बाजार में भी अपनी सशक्त दस्तक दे दी है। कपिला कृषि एग्रो के तहत लगभग 130 उत्पादों के साथ बाजार में उतरी कंपनी ने पहले चरण में आटा, बेसन, मसाले, अगरबत्ती, धूप बत्ती, डिटर्जेंट जैसे उत्पाद लॉंच किए हैं।

इस अवसर पर कपिला कृषि एग्रो लिमिटेड के जीएम रमेश पाण्डेय ने कहा कि अभी तो हमने शुरूआत की है। जल्द ही और प्रोडक्ट भी हम मार्केट में लाएंगे। जिस तरह से अपने उत्पादों की गुणवत्ता व प्रतियोगी मूल्यों के दम पर हम पशु आहार के क्षेत्र में लीडर बने हैं उसी तरह से एफएमसीजी के क्षेत्र में भी हम अपने ग्राहकों की कसौटी पर पूरी तरह खरा उतरेंगे।

लॉंचिंग कार्यक्रम कंपनी के अधिकारी रजनीश शर्मा, नीरज वर्मा, सुमित श्रीवास्तव, सुशांत पाण्डेय, राजीव शुक्ला सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। इस दौरान गायक कलाकारों ने अपनी शानदार प्रस्तुति से लोगों का काफी मनोरंजन भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *