सड़क दुर्घटना में BJP विधायक Lokendra Chauhan समेत 5 की मौत, हादसे का वीडियो देखें

लखनऊ। यूपी इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम में शामिल होने राजधानी आये नूरपुर से बीजेपी विधायक Lokendra Chauhan की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। इनोवा और ट्रक की आमने से हुई जबरदस्त टक्कर में विधायक के एक सहयोगी व दो गनर व की मौत हो गयी।जबकि इनोवा चला रहा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, उपचार के दौरान दोपहर बाद ड्राइवर की भी मौत हो गयी।

  • घटना की जानकारी होते ही सीतापुर के विधायक ज्ञान तिवारी ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

 पीएम मोदी और सीएम योगी ने Lokendra Chauhan की हादसे में मौत पर जताया दुख

हादसे में विधायक की मौत होने की सूचना मिलते ही पीएम मोदी और सीएम योगी ने विधायक के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए दुख जताया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी इनोवा कार से लखनऊ आ रहे थे। तभी रास्ते में सुबह करीब पांच बजे सीतापुर जिले में कमलापुर क्षेत्र स्थित ककैया पारा गांव के पास अचानक ड्राइवर को नींद आने की वजह से उनकी कार डिवाडर पार करके सड़क के दूसरी ओर खड़े ट्रक से जा टकराई।

  • दुर्घटना में घायल विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान सरकारी सुरक्षा कर्मी दीपक व ब्रजेश मिश्र समेत सहयोगी तरुण सिंह ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।
  • जबकि गंभीर रूप से घायल इनोवा ड्राइवर सचिन की दोपहर में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के समय इनोवा गाड़ी की स्पीड

इतनी तेज थी कि गाड़ी डिवाइडर पार कर रोड के दूसरी तरफ खड़े ट्रक से टकरा गई। ट्रक और इनोवा की आमने-सामने से हुई जबरदस्त में इनोवा के परखच्चे उड़ गए।

  • हादसे की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।
  • क्रेन मंगवा कर काफी मशक्कत के बाद दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।
  • विधायक व सहयोगी के शवों को एम्बुलेंस से बिजनौर और दोनों गनर के शवों को पुलिस लाइन में सलामी देने के बाद उनके गृह जनपद भेज दिया गया।
  • दोहपर में ड्राइवर की मौत होने के बाद उनके शव को बिजनौर भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *