Railcoach मे चोरी करते पकडा गया युवक

लालगंज/रायबरेली। रेलकोच Railcoach मे चोरी करते हुये रंगे हाथों एक युवक को पकडकर रेलवे सुरक्षा बल ने कार्यवाही की है।जानकारी के अनुसार डकौली निवासी विमलेश पुत्र जागेस्वर रेलकोच मे चोरी करते हुये पकडा गया है।

Railcoach प्रभारी निरीक्षक ने

रेलकोच Railcoach प्रभारी निरीक्षक ने विमलेश का चालान संबंधित धाराओ मे किया है।उल्लेखनीय है कि रेलकोच मे स्थापित आरपीएफ थाने के सिपाहियो की मिली भगत के चलते आधुनिक रेलकोच कारखाने मे आये दिन चोरी की घटनायें होती है।आरपीएफ के उच्च अधिकारियों के द्वारा संदिग्ध सिपाहियो के खिलाफ कोई कार्यवाही न किये जाने के चलते चोरी की घटनायें आम बात हो गयी है।

-:अन्य खबरें:-

मारपीट की घटना मे चार घायल

लालगंज रायबरेली।कोतवाली लालगंज क्षेत्र के खजूरगांव मे मारपीट की घटना हुयी है।मारपीट की घटना मे चांदाटीकर निवासी गणेस शंकर व खजूरगांव निवासी गुरूदीन,सुन्दारा व ज्ञानवती घायल हुये है।लालगंज पुलिस ने दोनो पक्षो की ओर से मामला दर्ज कर लिया है।गुरूदीन पुत्र नन्हू की तहरीर पर विनेस के खिलाफ और गणेस की तहरीर पर गुरूदीन व सुन्दारा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।मारपीट की घटना पारिवारिक कलह को लेकर हुयी बतायी जाती है।

मारपीट की घटना मे दो घायल

लालगंज रायबरेली।कोतवाली पुलिस ने जगतपुर रामगढी के महेन्द्र पुत्र जगदेव की तहरीर पर गांव के बच्चूलाल व गुड्डू के खिलाफ मामला दर्ज किया है।मामला मारपीट का बताया जाता है।नाली के विवाद को लेकर घटना हुयी है।महेन्द्र और राम रानी घायल हुयी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *