Breaking News

अनाज की जगह कांच खाकर अपना पेट भरता है यह शख्स, पिछले 40-45 वर्षों से लगी लत व…

हर किसी को कोई ना कोई लत होती है. वो लत कैसे भी हो सकती है जैसे ज्यादा जंक फूड खाना या ज्यादा मूवी देखना. लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि किसी को कांच खाने की लत हैं. आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. डिंडोरी के रहने वाले एक एडवोकेट दीनाराम साहू को यही आदत है. वह पिछले 40-45 वर्षों से कांच के गिलास खा रहे हैं.

हालांकि, खुद कांच को अपना भोजन बनाने वाले दीनाराम साहू दूसरों को सलाह दे रहें है कि वह ऐसा ना करें क्योंकि, ऐसा करना स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है. उन्होंने आगे बोला कि मैंने इसे खाना अब थोड़ा कम कर दिया है.

दयाराम साहू कहता हैं कि मैं पिछले मैं 40-45 वर्षों से कांच खा रहा हूं  अब यह मेरे लिए लत बन चुका है. मेरी इस आदत के कारण मेरे दांतों को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. मैं किसी को भी कांच खाने की सलाह नहीं दूंगा क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि बल्ब  बॉटल के टुकड़ों को कितनी सरलता से खा रहे हैं.

आपको दयाराम का अजीबोगरीब शौक जानकर थोड़ी हैरानी तो हुई ही होगी. होनी भी चाहिए क्योंकि यह बेहद खतरनाक है. लेकिन, कई स्थान लोग उनको इसकी वजह से पहचानते हैं. वो जो करते हैं लोगों को वह किसी अजूबे से कम नहीं लगता है.

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...