Breaking News

अपने पति की अलमारी से चोरी छुपे यह चीज़ चुराकर पहनती है अनुष्का, किया बड़ा खुलास

जहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भूटान के ठंडे पहाड़ों में अपनी लंबी पैदल यात्रा की छुट्टी मनाते हैं, वहीं अनुष्का का नवीनतम फोटोशूट सोशल मीडिया पर तापमान को बढ़ा रहा है। हाल ही में, अभिनेत्री ने वोग इंडिया के लिए शूटिंग की और…

जहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भूटान के ठंडे पहाड़ों में अपनी लंबी पैदल यात्रा की छुट्टी मनाते हैं, वहीं अनुष्का का नवीनतम फोटोशूट सोशल मीडिया पर तापमान को बढ़ा रहा है। हाल ही में, अभिनेत्री ने वोग इंडिया के लिए शूटिंग की और अपने निजी जीवन और सरताज विकल्पों के बारे में कहा। अपने साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अक्सर अपने पति की अलमारी से कपड़े चुराती है क्योंकि जब वह उन्हें पहनती है तो वह खुश महसूस करती है। अनुष्का ने  से कहा, “मैं वास्तव में अपनी अलमारी, ज्यादातर टी-शर्ट और सामान से बहुत अधिक उधार लेती हूं। कभी-कभी मैं सिर्फ उनकी जैकेट लेती हूं। कभी-कभी मैं सिर्फ इसलिए ऐसा करती हूं क्योंकि वह अपने कपड़े पहनते समय बहुत खुश महसूस करती हैं।”

Loading...

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट से कई तस्वीरें भी साझा की हैं।

अपनी छुट्टी के बारे में बात करते हुए, युगल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट का जन्मदिन मनाने के लिए भूटान में है। मंगलवार को जब वह 31 साल के हुए, तब दोनों ने अपना जन्मदिन सप्ताह बिताने का फैसला किया, जो अव्यवस्था और ऊधम-हलचल से दूर रहा। अपने जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए, अनुष्का ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा नोट पोस्ट किया।

Loading...

About News Room lko

Check Also

याद पिया की आने लगी’ में दिव्या के एक्टिंग ने दिखाया ऐसा जलवा

फिल्म ‘यारियां’ व ‘सनम रे’ की निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने फिल्मों में एक बार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *