Breaking News

अमेज़न प्राइम वीडियो का ‘द फैमिली मैन’ के कार्यक्रम में मनोज वाजपेयी, प्रियामणि सहित अन्य कलाकारों ने बढ़ाई शोभा

श्रृंखला के निर्माताओं ने आज पश्चिमी मुंबई के उपनगरीय इलाके में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था, जहां ‘द फैमिली मैन’ के कलाकारों ने विस्तार से बातचीत की और साथ ही श्रृंखला पर अंतर्दृष्टि साझा करते हुए नज़र आये। इस इवेंट में मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, गुल पनाग, शारिब हाशमी, नीरज माधव, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, सुदीप किशन, शहाब अली, दर्शन कुमार और अबरद क़ाज़ी सहित सीरीज़ के निर्देशक राज और डीके अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाते हुए नज़र आये।

‘द फैमिली मैन’ में, मनोज बाजपेयी एक खुफिया अधिकारी की लाइफ और अपने पारिवारिक जीवन के बीच तालमेल बिठाते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता को अपरंपरागत भूमिकाएं पेश करने के लिए जाना जाता है और अब इस सीरीज़ के साथ वे एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार है।
यह श्रृंखला श्रीकांत तिवारी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी। जो भले ही एक पारिवारिक व्यक्ति हैं, लेकिन जब काम की बात आती है तो वह एक ‘विश्व स्तरीय जासूस’ है, जो कुख्यात आतंकवादियों से निपटना बखूबी जानता है।

यह दमदार ड्रामा थ्रिलर सीरीज़ राज और डीके (स्ट्री, गो गोवा गॉन, शोर इन द सिटी) द्वारा रचित, निर्मित और निर्देशित है, जिसके साथ ‘फिल्म पुरस्कार प्राप्तकर्ता’ प्रियामणि और दो बार ‘राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ जीत चुके अभिनेता मनोज वाजपेयी अपने डिजिटल कैरियर की शुरुआत कर रहे है। अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में भारतीय फिल्म उद्योग से शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, गुल पनाग, सुदीप किशन, दर्शन कुमार,सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी इत्यादि जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...