Breaking News

विक्की कौशल बायोपिक फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में आयेंगे नजर…

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने कई हिट फिल्म दी है। वह जल्द ही शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही सरदार उधम सिंह बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल सरदार उधम सिंह के किरदार अदा करने वाले हैं। इस किरदार के लिए विक्की कौशल ने करीबन 13 किलो वजन कम किया है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है, जिससे पहले विक्की कौशल अमृतसर के गोल्डन टेंपल दर्शन करने पहुंचे। इसकी एक बेहद खूबसूरत फोटो विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में विक्की कौशल गोल्डन टेंपल के बाहर सर टेकते दिखाई दे रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोटो शेयर करने के साथ ही विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा Babaji, mehr bakshyo. #SardarUdhamSingh here we go! फोटो को विक्की के सभी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं। फोटो में फैंस विक्की की काफी तारीफें कर रहे हैं।

इस शानदार फिल्म की रिलीज डेट 2 अक्टूबर 2020 तय की गई है। जिसकी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से बॉक्स ऑफिस पर होगी। उरी के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद। इस फिल्म में विक्की कौशल काफी अलग और दमदार किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल तो विक्की के सभी फैंस इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इतंजार कर रहे हैं। इसके अलावा विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म भूत पार्ट वन में दिखाई देने वाले है।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...