Breaking News

प्यार बयां करने का कोई मौका नहीं छोड़ते रणवीर व दीपिका ऐसी हरकत के कारण…

बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल व रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में इस कपल ने अपनी विवाह की पहली सालगिरह बड़ी सादगी के साथ परिवारों के बीच मनाई। इस दौरान दोनों की फोटोज़ बहुत ज्यादा वायरल हुईं। वहीं अब एक चौंकाने वाली बता सामने आई है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि यह स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार बयां करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब एक बार फिर यह क्यूट कपल अपनी ऐसी हरकत के कारण सुर्खियों में है।

दीपिका ने मंगलवार को अपने पति को ‘सुपर ड्रग’ बताया। दीपिका ने इस दिन इंस्टाग्राम पर रणवीर की एक तस्वीर साझा की जिसमें रणवीर की पीठ नजर आ रही हैं व उनकी टीशर्ट पर लिखा है : “प्यार एक सुपर क्षमता है। ”

इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, “और तुम। । मेरे सुपर ड्रग!” इस फोटो को अब तक 8 लाख 57 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जोड़ी विवाह के बाद पहली बार फिल्म ’83’ में नजर आ आने वाली है। यह अपकमिंग फिल्म वर्ष 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान हिंदुस्तान को मिली जीत पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टन कपिल देव की किरदार निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी की किरदार में नजर आएंगी।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...