Breaking News

चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर हुए यह 4 खिलाड़ी, इस वजह से नहीं आना चाहते वापस

पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसा देखने को मिल रहा था कि अगर कोई क्रिकेटर चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर हो रहा था तो भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति उसे दोबारा फिट होने के बाद टीम में मौके जरूर देती थी। लेकिन आज हम बात करेंगे चार ऐसे क्रिकेटर के बारे में जो चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर हो गया और अब वह वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर आज से लगभग 1 साल पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और आज तक वो टीम में वापसी नहीं कर पाए।

2. बरिंदर सरन

भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बरिंदर सरन जब T20 क्रिकेट में डेब्यू किए थे उस दौरान वह खूब चर्चा बटोर रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने डेब्यू मैच में 4 विकेट झटका एवं अपने दूसरे मुकाबले में उन्होंने 2 विकेट झटके लेकिन दूसरे मुकाबले के दौरान युवा चोटिल हो गए और फिर वह टीम इंडिया से बाहर हो गए। इसके बाद आज तक बरिंदर सरन को टीम इंडिया में एंट्री नहीं मिली।

3. विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर हो गए थे, विजय शंकर को उम्मीद है कि वह फिट होने के बाद दोबारा टीम में वापसी कर लेंगे, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं की प्रतिक्रिया को देखते हुए ऐसा लगता नहीं है कि विजय शंकर को अब टीम में जल्दी मौका मिलने वाला है।

4. अक्षर पटेल

भारत की स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे जहां वह नेट में बल्लेबाजी करते वक्त चोटिल हो गए, अक्षर पटेल की उंगली में चोट लगी थी। चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और आज तक वो टीम में दोबारा वापसी नहीं कर सके।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...