Breaking News

साउथ अफ्रीकी के इस गेंदबाज़ ने एक ही पारी में 9 विकेट झटक के मचाया तहलका

काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन के तहत खेले जा रहे फर्स्ट क्लास मैच में काइल एबॉट ने एक ही पारी में 9 विकेट झटका तहलका मचा दिया है। साउथ अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने हैम्पशर की ओर से खेलते हुए एबॉट ने समरसेट की पहली पारी को झकझोर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैम्पशर ने अपनी पहली इनिंग में 196 रन बनाए। टीम को 88 रन तक 7 झटके लग चुके थे, लेकिन यहां से लायम डाउसन ने शतकीय पारी खेल टीम को संभाल लिया। डाउसन ने 11 चौकों और 1 छक्के की मदद से 103 रन बनाए। उनके अलावा केथ बार्कर ने 40 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से लैविस जॉर्जी ने सर्वाधिक 3 शिकार किए।

इसके जवाब में समरसेट के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय बगैर खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उनका विकेट काइल एबॉट ने झटका। इसके बाद ये पेसर बिल्कुल भी नहीं थमा। इनकी कहर बरपाती गेंदबाजी के सामने विपक्षी टीम पूरी तरह से नतमस्तक नजर आई। आलम ये रहा कि टीम ने 65 रन तक अपने 8 विकेट गंवा दिए थे।

हालांकि इसके बाद डोमेनिक बेस्स ने 37, जबकि रीलोफ वान डर मर्व ने 29 रन टीम के खाते में जोड़े, जिसकी बदौलत समरसेट किसी तरह 142 के स्कोर तक पहुंच सका। काइल एबॉट ने 18.4 ओवर में 40 रन देकर 9 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने 9 मेडन ओवर भी फेंके। उनके अलावा फिडेल एडवर्ड ने 1 शिकार किया।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...