Kamal Nath : कांग्रेस को नहीं पड़ेगा फर्क

भोपाल। कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ Kamal Nath ने बसपा प्रमुख मायावती द्वारा मध्यप्रदेश में कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने को लेकर दिग्विजय सिंह का नाम लेने के मामले में बसपा प्रमुख को घेरा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि गठबंधन ना करने के लिए बसपा को किसी के सिर ठीकरा फोड़ना था इसलिए मायावती ने दिग्विजय सिंह का नाम लिया। कमलनाथ ने ये भी कहा कि बसपा से गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Kamal Nath ने बसपा प्रमुख मायावती को

भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ Kamal Nath ने बसपा प्रमुख मायावती को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि गठबंधन नहीं होने के लिए बसपा को किसी को जिम्मेदार ठहराना था, इसलिए मायावती ने दिग्विजय सिंह का नाम लिया। उन्होंने कहा कि बसपा गठबंधन के नाम पर ऐसी सीटें मांग रही थी जहां उसका जनाधार ही नहीं है।

कमलनाथ भोपाल पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने मीडिया से चर्चा कर रहे थे। कमलनाथ ने कहा कि दिग्विजय सिंह को दोषी ठहराना ठीक नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि बसपा ने जितनी सीटें कांग्रेस से मांगी उतनी सीटें देना संभव नहीं था, इस बात से बसपा के स्थानीय नेता भी सहमत हैं। कमलनाथ ने ये भी कहा कि बसपा के साथ गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

 

One thought on “Kamal Nath : कांग्रेस को नहीं पड़ेगा फर्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *