Lok Sabha Elections : यहां से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

लखनऊ। लोकसभा चुनाव Lok Sabha Elections के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गयी हैं। वहीं पार्टी के नेता अपनी-अपनी सीट का ऐलान कर रहे हैं। इसी क्रम में तमाम अटकलों को खत्म करते हुए अखिलेश यादव ने साफ कर दिया है कि वह किस सीट चुनाव लड़ने वाले हैं। बता कि इससे पहले खबर थी कि अखिलेश पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन उनके बयान ने सारी अटकलों को खारिज कर दिया है।

आगामी Lok Sabha Elections की तैयारियां जोरो पर

आगामी Lok Sabha Elections  चुनाव की तैयारियां जोरो पर हैं जिसके तहत सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को बहराइच पहुंचे हुए थे। वहां से वापस लौटते समय सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा इस बार लोकसभा चुनाव में वह कन्नौज से लड़ेंगे। इसके बाद यह बात भी साफ हो गयी डिंपल यादव इस बार चुनाव नहीं लड़ने वाली है।

केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर
इस दौरान अखिलेश ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार झूठे वायदों की बुनियाद पर टिकी हुई है। बीजेपी के लोगों ने चुनाव से पहले इतने वायदे किये थे कि उन्हें आम जनता भूल गयी है, जो याद है उनमे तमाम पूरे नहीं हुए है। बीजेपी के लोगों ने गाय को वोटों के खातिर मां का दर्जा दिया था लेकिन हमारे लिए वो आज भी गौ माता है। इनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *