Minister स्वाति सिंह ने जब सीएम योगी के लिए सेकी रोटियां

लखनऊ। प्रदेश सरकार में Minister मंत्री स्वाति सिंह ने प्रतापगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिये रोटियां सेकी। यह वाकया तब हुआ जब उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दलित दयाराम सरोज के घर पहुंचे और रात्रिभोज ​में हिस्सा लिया। सीएम इस दौरान कतार में बैठकर भोजन करते नजर आए। दरअसल योगी ग्राम स्वराज अभियान के तहत प्रतापगढ़ पहुंचे थे वहीं इस भोज की तैयारी में प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह ने भी विशेष योगदान दिया।वह भोज से पहले रोटियां सेंकती नजर आईं।

सीएम योगी के साथ  Minister ने किया भोजन

इसके बाद Minister स्वाति सिंह ने सीएम योगी के साथ भोजन ग्रहण किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ इलाके के सांसद और विधायक भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के लिए खास तौर पर भिन्डी, करेले और लौकी की सब्जी के साथ दाल, चावल, रोटी और खीर का इंतजाम किया गया था।

 चौपाल कार्यक्रम में 

इस चौपाल कार्यक्रम में प्रतापगढ़ की प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह, ग्रामीण अभियंत्रण सेवा मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह (मोती सिंह), सांसद कुंवर हरिवंश सिंह एवं विनोद कुमार सोनकर सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, विभिन्न विभागों एवं शासन व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
रात्रि चैपाल कार्यक्रम में सीएम ने कहा​ कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिलना चाहिए। ‘सबका साथ, सबका विकास’ के सिद्धान्त पर राज्य सरकार कार्य कर रही है। सरकार ने उज्ज्वला योजना के तहत बीपीएल परिवारों को निःशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध कराये हैं। किसानों के विकास के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। विकास की योजनाओं का लाभ हर गरीब तक पहुंचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *