Breaking News

बेहतर ब्रॉडबैंड अनुभव प्रदान करने के लिए एयरटेल ने लोकल केबल ऑपरेटर्स के साथ की साझेदारी

लखनऊ। भारत की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता इंटीग्रेटेड टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज बरेली में अपनी अल्ट्रा-फास्ट होम ब्रॉडबैंड सेवा ‘एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर’ के लॉन्च की घोषणा की। बरेली के ग्राहक अब 300 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर पर सुगम एवं सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड का अनुभव ले सकेंगे।

भारती एयरटेल के ब्रॉडबैंड सीईओ वीर इंदर नाथ ने कहा, ‘‘तेजी से बढ़ते डिजिटल भारत में क्वालिटी युक्त हाईस्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी आज के घरों की जरूरत बन गई है क्रूोंकि ग्राहक ज्यादा से ज्यादा ऑनलाईन कंटेंट देखने लगे हैं। एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर विविध कनेक्टेड डिवाईसेस के साथ स्मार्ट होम्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किया गया है।

एयरटेल के उन्नत नेटवर्क पर ग्राहक अपने टीवी, पीसी और स्मार्टफोन पर बफर-फ्री 4के एवं एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकेंगे तथा होम वाईफाई पर बहुत तेजी से डाउनलोड कर सकेंगे। एयरटेल अपने प्लांस के साथ ज्यादा फायदा प्रदान कर रहा है और इसके साथ अनेक फायदे मिल रहे हैं, जिनमें प्रीमियम कंटेंट की एक्सेस शामिल है, ताकि आनलाईन अनुभव और ज्यादा आकर्षक बन जाए। हम एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर का अनुभव लेने के लिए ग्राहकों को आमंत्रित करते हैं।’’

बरेली के घरों में विश्वस्तरीय ब्रॉडबैंड का अनुभव प्रस्तुत करने के लिए एयरटेल ने विविध लोकल केबल ऑपरेटर्स के साथ साझेदारी की है, जो अपने नेटवक्र्स द्वारा तवस्तृत स्तर पर ये सेवाएं प्रदान करेंगे।

एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर चार सुविधाजनक एडवांस रेंटल प्लांस के साथ उपलब्ध होगा। इसके अलावा एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत, ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक्सक्लुसिव फायदों का लाभ भी मिलेगा। इन बेनेफिट्स में 12 माह की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप, प्रीमियम ज़ी5 की एक्सेस एवं एयरटेल एक्सट्रीम का कंटेंट शामिल है।

अपनी जरूरत के अनुसार चुने प्लान

एयरटेल एक्सट्रीम 799 प्लान 40एमबीपीएस तक की डेटा स्पीड एवं अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 10,000 मूवीज़ एवं शो की एयरटेल एक्सट्रीम की कंटेंट लाईब्रेरी और विंक म्यूज़िक पर 40 लाख से ज्यादा गानों की अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगी।

एयरटेल एक्सट्रीम 1099 प्लान 100 एमबीपीएस तक की स्पीड एवं अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में आकर्षक एयरटेल थैंक्स बेनेफिट जैसे 12 माह की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप, प्रीमियम ज़ी5 एवं एयरटेल एक्सट्रीम कंटेंट और विंक म्यूज़िक की अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगी।

एयरटेल एक्सट्रीम 1599 प्लान में 300 एमबीपीएस तक की सुपरफास्ट स्पीड और 600 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में आकर्षक एयरटेल थैंक्स बेनेफिट जैसे 12 माह की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप, प्रीमियम ज़ी5 एवं एयरटेल एक्सट्रीम कंटेंट और विंक म्यूज़िक की अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगी।

एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर के ग्राहकों को वार्षिक रेंटल पैकेज चुनने पर 15 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट एवं छः माह का रेंटल पैकेज चुनने पर 7.5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके साथ ग्राहकों को इसी मूल्य में ज्यादा कंटेंट प्रदान करने के लिए ज्यादा वैल्यू एवं ज्यादा डेटा के बेनेफिट्स मिलेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...