Breaking News

देर रात में अलग -अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने गुरुवार की देर रात में अलग -अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मुठभेड़ में दो बदमाश व एक सिपाही घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है । गिरफ्तार बदमाशों में एक 25 हजार का इनामी है।

 

पहली मुठभेड़ गुरुवार की देर रात में लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में बंथला नहर पर हुई। बंथला नहर पर लोनी बॉर्डर पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर दो संदिग्ध अवस्था में युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने बाइक सवार युवकों को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, वह भागने लगे और पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने पीछा किया उनकी बाइक फिसल गई पुलिस पार्टी ने जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश सागर उर्फ एप्पल (निवासी बेहटा हाजीपुर थाना लोनी) गोली लगने से घायल हो गया है, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। मुठभेड़ में घायल आरक्षी मौहम्मद इनाम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सागर 25 हजार का इनाम घोषित था। इसके ककब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय दो कारतूस, एक खोखा कारतूस, एक चोरी की बाइक बरामद की गई है। सागर का एक साथी आशू मौका पाकर फरार हो गया। सागर शातिर किस्म का लुटेरा/चोर है जिस पर लूट /चोरी/ रंगदारी / हत्या के प्रयास सहित करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं ।

दूसरी मुठभेड़ गुरुवार की ही रात को क्राइम ब्रांच व मुरादनगर पुलिस टीम तथा बदमाशों के बीच हुई। क्राइम ब्रांच की टीम एनडीआरफ के पास चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर सवार दो युवकों को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया पर नही रुके मुरादनगर की तरफ भागे और पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस ने पीछा किया सूचना थाना मुरादनगर पुलिस को भी दी गयी। जंगल ग्राम दुहाई में बदमाश सलीम निवासी ग्राम नेकपुर थाना मुरादनगर गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय कारतूस, एक चोरी की बाइक बरामद हुई। गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी मौका पाकर फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का लुटेरा/ चोर है जिस पर लूट,डकैती,चोरी आदि के करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं ।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...