Breaking News

विराट कोहली ने टी20 मुकाबले के बाद किया यह बड़ा खुलासा, जिनकी वजह से खेली शानदार पारी

विराट कोहली ने मोहाली टी20 मुकाबले के बाद इस बात का खुलासा किया कि वो कौन थे जिनकी वजह से उनके बल्ले से ऐसी बेहतरीन पारी निकली। मोहाली में कोहली ने नाबाद 72 रन बनाए थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टी20 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जमाया। कोहली की इस बेहतरीन पारी के दम पर टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। विराट ने मैच के बाद इस बात का खुलासा किया कि वो कौन थे जिनकी वजह से उनके बल्ले से ऐसी बेहतरीन पारी निकली।

विराट ने मैच के बाद कॉमेंट्रेटर संजय मांजरेकर से कहा कि आपने मुझे टॉस के वक्त मेरी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली पारी की याद दिलाई और मैंने उससे प्रेरित होकर यहां एक और अच्छी पारी खेल दी। टॉस के वक्त मांजरेकर ने कोहली से कहा था, “आपने यहां अपनी बेहतरीन पारियों में से एक यहां पर खेली है। अगर मुझे याद है तो वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ थी। उसे मैं बहुत ही सुखद एहसास के साथ याद करता हूं।”

विराट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टी20 मुकाबले में 52 गेंद पर नाबाद 72 रन की पारी खेली थी। इस मैच में भारत के सामने साउथ अफ्रीका ने 150 रन का लक्ष्य रखा था। भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...