Breaking News

हॉस्पिटल में भर्ती होने की वजह का खुलासा करती हुई नजर आ रही नुसरत जहां

नुसरत जहां अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो हॉस्पिटल में भर्ती होने की वजह की खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वजह से भर्ती थीं नुसरत

बता दें कि बांग्ला एक्ट्रेस और TMC की सांसद नुसरत जहां को सोमवार को कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी खराब हालात की वजह से उन्हें सीधे आईसीयू में ले जाया गया। हालांकि अब नुसरत को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट करके दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें कोलकाता के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

नुसरत ने शेयर की वीडियो

इसी बीच कई अफवाहें भी आईं, जिसमें नुसरत के बीमार होने की वजह को ड्रग्स की ओवरडोज बताया गया। वहीं कुछ का ये भी कहना था कि, नुसरत की ये हालत अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से हुई। इन सबके बीच नुसरत ने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद इन अफवाहों पर लगाम लग गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा कि, आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

नुसरत ने इस वीडियो में कहा कि, हैलो, आप सब की प्यार और ब्लैसिंग्स से मैं अब बिल्कुल ठीक हूं। मुझे मेजर अस्थमा अटैक हुआ था, जो शायद डस्ट एलर्जी की वजह से हुआ था। ऐसा डॉक्टरों ने कहा है। बस एक दो दिन का आराम और फिर मैं वापस अपने काम पर लग जाऊंगी। मैं अपने संसदीय क्षेत्र और दिल्लीस जाऊंगी। मेरे लिए प्रेयर करो और इस दौरान आप सब ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...