Breaking News

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की न्यायपालिका की निगरानी में हो सीबीआई जांच: सभाजीत सिंह

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने झांसी में पुष्पेंद्र यादव को एनकाउंटर में मारे जाने की न्यायपालिका की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आरोपी के ऊपर भी कोई गंभीर धाराओं में मुकदमा नहीं दर्ज है। पुलिस ने एक आम आदमी की हत्या की है। मृतक के परिवार वालों एवं गावं वाले घटना को फर्जी करार दे रहे हैं, जो CBI जाँच में पुलिस का सच सामने आ जायेगा। श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है कानून व्यवस्था को ठीक करने के नाम पर योगी सरकार फर्जी मुठभेड़ के जरिए वाहवाही लूट रही है।

दोषी लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि झांसी पुलिस ने पुष्पेंद्र को लुटेरा बताकर एनकाउंटर करने का दावा किया है, जबकि उनके घरवालों ने पुलिस पर पुष्पेंद्र की हत्या करने का आरोप लगाया है। श्री सिंह ने परिवार वालों की तहरीर पर दोषी लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि न्यायपालिका की निगरानी में होने वाली सीबीआई जांच से ही सच सामने आएगा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

Loading...

योगी सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी मुरारीलाल जैन के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ललितपुर के डीएम से भी मिला है, और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कई फर्जी एनकाउंटर हो चुके हैं। इसी तरह कुछ महीनों पहले राजधानी लखनऊ में भी फर्जी एनकाउंटर हुआ था। जिसमें योगी सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था और फर्जी एनकाउंटर की कलई खुल गई थी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व सभासद कर रहा था बिजली चोरी

लखनऊ। राजधानी में बिजली चोरी धड़ल्ले से चल रही है। रात में कटिया लगाना और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *