Breaking News

BJP-शिवसेना के शासन में हुआ मॉब लिंचिंग में 90 फीसदी का इजाफा- ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मॉब लिंचिंग के मामले पर अक्सर BJP-शिवसेना को घेरते आए हैं। उन्होंने इस गंभीर मुद्दे पर बड़ा खुलासा करते हुए कुछ ऑकड़े पेश किए हैं। उन्होंने अरोप लगाते हुए कहा की BJP-शिवसेना के राज में मॉब लिंचिंग में 90 फीसदी का इजाफा हुआ है।

 

ओवैसी मॉब लिंचिंग के मामले में बढ़ती घटनाओं का आरोप पहले भी कई बार BJP-शिवसेना पर लगा चुके हैं। उनका मानना है कि मौजूदा सरकार ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह की घटनाओं को नजरअंदाज किया है। साल 2009 की तुलना में देखें तो अब तक 90 फीसदी का इजाफा हुआ है।

उन्होंने कहा, सरकार देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है। मुसलमानों को ही अक्सर कटघरे में खड़ा किया जाता रहा है। सत्ता में मौजूद लोग अपराधियों की वकालत करते हैं। अखलाक को मारने वाले को तिरंगे में लपेटा जाता है और मॉब लिंचिंग के आरोपियों का मंत्री स्वागत करते देखे जाते हैं।

ओवैसी पहले भी कई बार इस मुद्दे पर मौजूदा सरकार पर आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने देश में मॉब लिंचिंग के खिलाफ कानून बनाने का निर्देश दिया था लेकिन मौजूदा सरकार ने अभी तक कोई पहल नहीं की है। उनका कहना है, जब नया कानून बनेगा, लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी तब लोगों में डर पैदा होगा। अभी लोंगो में इसे लेकर कोई डर नहीं है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...