Breaking News

ई-रिक्शा चार्जिंग गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग

लखनऊ। राजधानी में विकास नगर थानाक्षेत्र स्थित एक शाकिर कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में रविवार सुबह साढ़े सात बजे भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग प्रथम तल तक जा पहुंच गई। जिसके चलते प्रथम तल पर सो रहा एक परिवार आ गया। घटना में तीन लोग बुरी तरह झुलसे। सूचना मिलते ही मौके पर पांच दमकल की गाडिय़ा पहुंची। कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

विकास नगर थानाक्षेत्र स्थित खुर्रमनगर चौराहे के

मामला विकास नगर थानाक्षेत्र स्थित खुर्रमनगर चौराहे का है। यहां शाकिर कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ई-रिक्शा चार्जिंग का गोदाम है। इसके प्रथम तल पर मुन्ना अपने दो भाइयों समेत पूरे परिवार के साथ रहता है। सीओ महानगर संतोष सिंह का कहना है कि कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ई-रिक्शा चार्जिंग गोदाम बना है।

चार्जिंग गोदाम में शॉर्ट सर्किट होने के चलते आग लगी है। घटना में कॉम्प्लेक्स के प्रथम तल पर रह रहा मुन्ना का परिवार फंस गया। जिन्हें कड़ी मश्क्कत कर बाहर निकाला जा सका। धुएं के कारण परिवार के तीन सदस्यों का सांस लेने में दिक्कत होने लगी, उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। इनके साथ ही एक बच्ची को अफरा-तफरी के दौरान हल्की चोटें आई हैं, उसका भी उपचार चल रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...