Breaking News

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने परिवार संग देखी Super 30, रितिक ने जताया आभार

फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में रितिक रोशन ने एक मैथमैटिशियन का किरदार निभाया है जो कि आनंद कुमार की असल जिंदगी पर आधारित हैं। रितिक ने उनका किरदार बेहद ही उंदा तरीके से निभाया है जिसके लिए उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है। वहीं अब उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू नें भी ये फिल्म देखी, इसकी तस्वीर खुद रितिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के लिए बुधवार को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वहीं रितिक, फिल्म के डायरेक्टर और आनंद कुमार फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

रितिक रोशन ने वेंकैया नायडू के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म देखने के लिए उनका धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने लिखा, “देश के उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू जी से मुलाकात करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। हमारी कई अहम मुद्दों पर भी बातचीत हुई। उनकी सोच और विचारों से उनके ज्ञान का पता लगता है। मुझे ये सुनहरा मौका देने के लिए आपका शुक्रिया सर। आपका प्रेत्साहन काफी मायने रखता है, फिल्म के लिए आपकी और फैमिली की प्रतिक्रिया देने के लिए धन्यवाद”।

आपको बता दें इससे पहले रितिक ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की थी, वहीं सुशील कुमार ने बिहार में ‘सुपर 30’ को टैक्स फ्री कराया था जिसके लिए रितिक ने उनका शुक्रिया अदा किया और उनका आभार व्यक्त करने के लिए उनसे मिलने बिहार गए।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ भी रितिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी। जिस पर उन्होंने कैप्शन दिया, ‘सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली। इस मुलाकात के लिए धन्यवाद’

रितिक की इस शानदार फिल्म ने 5 दिनों में 64.7 करोड़ कमा लिए हैं। माना जा रहा है कि वर्किंग दिनों में भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...