Breaking News

जल्द लॉन्च होगा श्रीदेवी का भव्य वैक्स स्टेच्यू, जिसे 20 एक्सपर्ट की टीम ने पांच महीने में किया तैयार

आज श्रीदेवी का जन्मदिन है. दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी को उनके परिवार वाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स याद कर रहे हैं. श्रीदेवी को मैडम तुसाद सिंगापुर ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च का ऐलान किया है. श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को एक्ट्रेस की याद में बनाया गया है.

 

ये मोम का पुतला काफी खास है. 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया. एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू से जुड़ी सामने आई डिटेल के मुताबिक, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग रहा. श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया.

जानकारी के मुताबिक, फिल्म मिस्टर इंडिया के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है. ड्रेसअप, क्राउन, मेकअप, हेयर स्टाइल मेकअप हूबहू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है. श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को आफिशियली सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा. पत्नी को मिले इस सम्मान से बोनी कपूर काफी खुशी हैं.

मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा कि ”श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की आइकॉन हैं. उनके बिना अल्टीमेट फिल्म स्टार एक्सपीरियंस जोन अधूरा है. हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लीगेसी को जगह मिलेगी.”

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...