Breaking News

टिक टॉक के ये भाईजान भी पॉपुलर, दिखते हैं हू-ब-हू सलमान खान जैसे…

टिक टॉक आज घर-घर में लोकप्रिय हो गया है. ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर वर्ग और हर पीढ़ी के लोग वीडियोज बनाते हैं. पिछले कुछ समय से टिक टॉक में कुछ अजूबा भी देखने को मिल रहा है जिसे देख आप की आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

टिक टॉक पर बॉलीवुड एक्टर्स के कई डुप्लीकेट चेहरे काफी पॉपुलर हैं. ये टिक टॉक स्टार दिखने में हूबहू सुपरस्टार्स जैसे ही साथ ही स्टार्स की तरह एक्सप्रेशन्स भी देते हैं और उनके गानों पर डांस भी करते हैं. ऐसे ही टिक टॉक पर सलमान खान का भी एक डुप्लीकेट फेमस है. इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

टिक टॉक पर सलमान खान की तरह दिखने वाले इस शख्स का नाम सुशांत खन्ना है. सुशांत बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की तरह ही दिखते हैं. वे सलमान खान के गानों पर डांस करते हैं, उनके डयलॉग्स पर लिपसिंग और सलमान के गेटअप में नजर आते हैं. सुशांत के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और लोगों द्वारा पसंद भी किए जाते हैं.

सिर्फ सलमान ही नहीं टिक टॉक पर काजोल, अजय देवगन, रणवीर सिंह समेत कई सारे सेलिब्रिटीज के डुप्लीकेट मौजूद हैं जो उन्हीं की तरह एक्ट कर के लोगों को एंटरटेन करते हैं.

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर गांव का किसान तक सभी आपको टिक-टॉक में मिल जाएंगे. इस प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों के अंदर का टैलेंट खुल कर सामने आ रहा है. इमोशनल, सैड, ब्रेकअप, फ्रेंडशिप और एंटरटेनिंग वीडियोज इसमें शामिल होते हैं. जिसे बच्चे से लेकर बूढ़े तक करते हैं. टिक टॉक के वीडियोज सिर्फ उसी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भी पसंद किए जाते हैं.

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...