Breaking News

दलित युवक से शादी करने वाली बीजेपी विधायक की बेटी ने बताया जान को खतरा

लखनऊ। प्रयागराज के दलित युवक से चार जुलाई को मंदिर में शादी करने वाली बरेली से भाजपा विधायक की बेटी ने अपनी जान का खतरा बताया है। विधायक की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश ने वीडियो वायरल कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा कि धमकी देने का मामला गलत है। मेरी बेटी बालिग है और उसको अपने विवाह का निर्णय लेने का अधिकार है।

हिंदू रीति रिवाज से शादी

बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अनुसूचित जाति के युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति रिवाज से शादी करना अब उसके जान पर बन आई है। उसने अपने पिता, भाई और उनके मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। इसके साथ ही दो वीडियो वायरल कर बरेली के एसपी से भी सुरक्षा मांगी है। कल शाम जारी वीडियो में साक्षी ने साफ कहा कि पापा मुझे शांति से जीने दो। साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी और पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी।

जारी दो वीडियो में साक्षी और अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भाजपा विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हैं। विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था। वह लोग हम दोनों को कहीं भी जान से मारने के फिराक में हैं।

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...