Breaking News

प्रयागराज में दर्ज हुआ नया केस, अतीक-अशरफ की हत्‍या के बाद भी उसके गुर्गे कर रहे ऐसा…

प्रयागराज। आईएस 227 गैंग के सरगना अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की हत्या के बाद भी उसके गुर्गे रंगदारी मांग रहे हैं। एक जमीन के विवाद की सूचना पर प्रयागराज पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तीनों आरोपितों की तलाश चल रही है।

👉कर्नाटक में कांग्रेस उम्मीदवार के भाई के घर से 1 करोड़ रुपये बरामद, फटाफट पढ़े पूरी खबर

अतीक अशरफ

जाहिदा बेगम को जमीन कब्जाने की धमकी मिल रही थी। कोई मदद न मिल रही थी। उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्य के प्रयागराज पहुंचने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

👉मोदी सरनेम केस में बढ़ी राहुल गांधी की मुश्किल, अब जाना होगा यहाँ…

करेली निवासी अब्दुल रहमान की पत्नी जाहिदा बेगम ने नसर, राहिल गद्दी और मोनू गद्दी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि 2017 में उसने साढ़े तीन लाख में एक जमीन खरीदी थी। उस पर बाउंड्री बनवा ली। फरवरी में अब्दुल रहमान जमीन पर निर्माण कराने पहुंचा था। उसने बताया कि उस वक्त नसर नाम का एक युवक पहुंचा और धमकाया। बोला कि यहां पर निर्माण करना है।

तो पांच लाख रुपये रंगदारी देनी होगी। उसने कॉल कर राहिल गद्दी से बात कराई। राहिल ने धमकाया कि वह कम्मो का भाई है। यहां पर मकान बनवाना है तो उसे रुपये देने होंगे। डराने के लिए उसकी बाउंड्री गिरा दी गई। इस धमकी से परिजन डरे थे। दोबारा निर्माण कराने पहुंचे तो कहने लगे कि उनकी जमीन है। अब करेली पुलिस एफआईआर दर्ज करके जांच कर रही है।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...