Breaking News

फ्रांस के राष्ट्रपति के सहयोगी राजनेता का ये घिनौना सच आया लोगो के सामने, अन्य महिला की…

अपने विरोध प्रदर्शन के लिए चर्चित एक आर्टिस्ट ने मान लिया है कि उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के एक सहयोगी राजनेता का सेक्स टेप लीक किया. कथित रूप से राष्ट्रपति के सहयोगी नेता ने किसी अन्य महिला (जो उनकी पत्नी नहीं थी) को सेक्शुअल तस्वीरें भेजी थीं. सेक्स टेप सामने आने के बाद संबंधित नेता को पेरिस के मेयर के चुनाव के रेस से बाहर होना पड़ा.

 के मुताबिक, रूसी आर्टिस्ट प्योत्र पावलेन्स्की का कहना है कि वीडियो में फ्रांसीसी नेता बेंजामिन ग्रिवीक्स मास्टरबेट करते दिख रहे हैं. आर्टिस्ट का कहना है कि फ्रांस के नेता ने उनकी गर्लफ्रेंड अलेक्जैंड्रा डे टैडिओ को यह वीडियो भेजा था. आर्टिस्ट का कहना है कि उन्होंने नेता के पाखंड को सामने लाने के लिए वीडियो रिलीज किया. बेंजामिन ने लीक के बाद निजता के उल्लंघन के मामले में शिकायत की है.

सेक्स टेप सामने आने के बाद रविवार को आर्टिस्ट प्योत्र पावलेन्स्की और उनकी वकील गर्लफ्रेंड अलेक्जैंड्रा डे टैडिओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पावलेन्स्की रूस के रहने वाले हैं, लेकिन फ्रांस में निर्वासित जिंदगी जी रहे हैं.

सेक्स टेप सामने आने के बाद बेन्जामिन को शुक्रवार को पेरिस के मेयर के रेस से बाहर होना पड़ा था. बेन्जामिन तीन बच्चों के पिता हैं और उन्होंने अपने चुनावी कैंपेन में पारिवारिक मूल्यों को मुख्य मुद्दा बनाया था. वहीं, फ्रांस के कानून के तहत किसी व्यक्ति की इजाजत के बिना पॉर्नोग्राफिक कंटेट प्रकाशित करने पर 2 साल तक की जेल की सजा दी जा सकती है.

पेरिस में अगले महीने मेयर के लिए चुनाव हो रहा है. राजनीतिक रूप से फ्रांस में पेरिस के मेयर के पद को काफी महत्वपूर्ण समझा जाता है जिसका असर राष्ट्रीय राजनीति पर भी पड़ता है. वहीं, बेन्जामिन ने लीक किए गए सेक्स टेप की सत्यता पर सवाल नहीं खड़े किए हैं. बेन्जामिन फ्रांस के राष्ट्रपति के सबसे नजदीकी नेताओं में से एक समझे जाते हैं.

सेक्स टेप की वजह से पेरिस के मेयर के चुनाव पर काफी असर पड़ सकता है क्योंकि अब मैक्रोन की रिपब्लिक ऑन द मूव पार्टी को नया नेता मैदान में उतारना पड़ रहा है. बेन्जामिन के चुनावी रेस से बाहर होने के बाद मैक्रोन की रिपब्लिक ऑन द मूव पार्टी ने देश की स्वास्थ्य मंत्री अग्नेस बुजिन को मेयर पद के लिए नया उम्मीदवार बनाया है.

About News Room lko

Check Also

मलयेशिया के विदेश मंत्री से मिले जयशंकर, आपसी रिश्तों समेत इन मुद्दों पर चर्चा

भारत और मलयेशिया के बीच द्विपक्षीय संबंधों में मजबूती आ रही है। दोनों देशों के ...