Breaking News

बिना हिचकिचाहट के आप भी पहन सकेंगे स्लीवलैस ड्रेस, बस ट्राय करे यह सरल टिप्स

लड़कियां अपने डार्क अंडर आर्मस को लेकर बहुत परेशान रहती है। लेकिन डार्क अंडर आर्मस को अब आसानी से आप गोरा बना सकते हैंकई लड़कियां स्लीवलेस यानी बिना आस्ती‍न वाली कुर्तियां, टॉप व ब्लाउज नहीं पहन पाती हैं। इसकी वजह होती है उनके अंडरआर्म्स की समस्या। लड़कियां अपने डार्क अंडर आर्मस को लेकर बहुत परेशान रहती है। लेकिन डार्क अंडर आर्मस को अब आसानी से आप गोरा बना सकते हैं वो भी कुछ आसान से होम रेमिडी से चलिए जानते हैं कि कैसे आप डार्क अंडर आर्मस को गोरा बना सकते हैं ताकि आप बिना हिचकिचाहट के आप भी पहन सकें स्लीवलैस।

ऐसे करें अंडर आर्म्स के कालेपन को दूर:

– अंडर आर्म्स के कालेपन से छुटकारा पाने के लिए आलु का रस, खीरा, नीबूं और थोडा सा शहद लेना है, फिर आलु को मिक्सी में पीस लें उसके बाद इसे छानकर इसका रस निकाल लें आलु का रस ब्लीचींग पाउडर का काम करता है जो डार्क अंडर आर्मस को गोरा बनाने में मदद करता है।

– अब इस आलु के रस में 5 बूंदे नीबूं कि मिलायें, इसमें हल्दी पाउडर को मिलायें साथ ही खीरे को कद्द्कस करके खीरे के रस को भी मिला लें, और अपने अंडर आर्म को साफ पानी से पहले धो लें उसके बाद तैयार किये हुए पेस्ट को 15 से 20 मिनट तक लगाकर रखें।

फिर अंडर आर्म को धो लें उसके बाद अच्छे से पोछने के बाद गुलाबजल से टोनरींग करना है इससे खूशबू भी आयेगी और आप फ्रैश फील करेगें साथ ही ध्यान रखें कि इस पैक को लगाने से पहले कोई डियो ना लगायें।

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...