Breaking News

बीजेपी के पूर्व विधायक की बहु ने की आत्महत्या

लखनऊ। यूपी के मथुरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीजेपी के पूर्व विधायक की बहू ने आत्महत्या कर ली है। कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक अजय भैया की बहू ने पंखे से लटकर खुदखुशी की है। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

पूर्व विधायक के पुत्र पृथ्वीराज की पत्नी ने

पूरा मामला मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधिका विहार इलाके का है। घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मिली जानकारी के अनुसार शादी के 11 साल बाद पूर्व विधायक के पुत्र पृथ्वीराज की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। वहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने तत्काल फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर भेज दी है और घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।
मृतका का नाम सीमा है। सीमा की मौत की खबर पर मथुरा पहुंचे परिजनों का आरोप है की सीमा की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया गया है। परिजनों ने बताया कि सीमा की 11 साल पूर्व पृथ्वीराज से शादी हुई थी। तब पृथ्वीराज का दूसरी महिला से कोई संबंध नहीं था।

पिछले तीन- चार साल से पृथ्वीराज के किसी अन्य महिला जो उसके विद्यालय में कार्यरत है। उससे अवैध संबंध बन गया था। तभी से पृथ्वीराज सीमा को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा था। लेकिन सीमा सामाजिक बंधन के चलते यही रह रही थी और उनकी आंखों का कांटा बनी हुई थी। परिजनों ने यह भी बताया कि घटना के वक़्त 46 बार उन्होंने डायल 100 पर फोन किया लेकिन किसी ने फोन तक नहीं उठाया। ऐसे सेवा का क्या फायदा जो वक्त पर काम ना आए।

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...