Breaking News

लड़की का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए करे ये बेमिसाल उपाय…

किसी लड़की का ध्यान अपनी ओर खींचने का एक बेमिसाल उपाय है फ्लर्ट करना. लेकिन कभी- कभी ये ढंग इतने साधारण होते हैं कि आप समझ भी नहीं पाती हैं कि सामने खड़ा लड़का आपसे फ्लर्ट कर रहा है. अगर ऐसे इशारे करके कोई आपको इशारा देना चाहता है कि वो आपको पसंद करता है तो आज हम आपको बताने जा रहें है वो कौन से ढंग है जिसको करके वो आपको खुश करने की प्रयास कर रहा है.
अगर वो आपसे बार- बार अपने सिंगल होने के बारे में बता रहा है तो जान जाइए कि वो आपको पसंद करता है. साथ ही आपको किसी न किसी कारण से छूने की प्रयास करें तो यह भी एक तरह का इशारा है कि वो आपसे दोस्ती करना चाहता है.
अगर कोई लड़का हर समय बस आपके आसपास ही मंडराता रहता है या फिर दूर से भी उसकी नजरें सिर्फ आप पर टिकी रहती है तो इस बात का इशारा है कि वो आपसे बहुत प्यार करता है.
गले लगाने का तरीका वैसे तो सभी एक दूसरे को गले लगाते हैं लेकिन अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है तो उसके गले लगाने का उपाय आप ध्यान देने पर पाएंगे कि कुछ सेकेंड ज्यादा ही होगा.
कोई लड़का अगर आपको पसंद करता होगा तो उसके शरीर के हावभाव  इशारे बता देते हैं कि वो आपके प्यार में पागल है. लेकिन इन इशारों को समझने के लिए थोड़ा बारीकी से आपको उसे आब्जर्व करना होगा.
सोशल मीडिया पर व्यवहार
अगर कोई आपको पसंद करता होगा तो हर पोस्ट में वो लड़का आपको टैग करेगा. यहां तक कि किसी जोक्स पर भी वो आपको टैग करना नही भूलेगा. इन बातों से भी समझ जाइए कि वो आपका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता है.

About News Room lko

Check Also

रिश्ते में पार्टनर कर रहा आपका इस्तेमाल, इन बातों से करें पहचान

कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको खुशी या सुकून नहीं ...