Breaking News

वरुण व सारा की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग हुई खत्म, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म…

पिछले काफी समय से बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन और सारा अली खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जी हां आपको बता दें कि सारा और वरूण की जोड़ी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग अब पूर हो चुकी हैं। ये पहली बार होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी एक साथ दिखाई देने वाली है। अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिस दौरान वरुण धवन और सारा अली खान ने अपने क्रू के साथ जमकर मस्ती की है, ऐसा हम नहीं बल्कि इस वक्त सामने आई तस्वीरों में कहा जा रहा है।

फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग पूरी होने के बाद टीम ने साथ में जश्न मनाया। जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकार है जो मस्ती करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। दोनों कलाकारों ने फिल्म की टीम के साथ कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो आप यहां देख सकते हैं।

इस दौरान इनके साथ मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी साथ नजर आए हैं। उन्होंने सारा अली खान के साथ जमकर पोज दिए है।

फिल्म के सेट की ये मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जो लोगों को पसंद आ रही है। अगर हम फिल्म कुली नंबर वन की बात करें तो इसमें मुख्य किरदार के तौर पर वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे। ये इसी साल 1 मई को रिलीज होगी।

इसका निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। ‘कुली नंबर वन’ साल 1995 में रिलीज इसी नाम की फिल्म का रीमेक हैं जिसमे गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...